Home Entertainment ‘मैं उस समय बर्बाद हो गया था…’, जब करीना संग शाहिद की...

‘मैं उस समय बर्बाद हो गया था…’, जब करीना संग शाहिद की लिपलॉक PIC हुईं थी वायरल, एक्टर ने सालों बाद किया रिएक्ट

41
0

नई दिल्ली. शाहिद कपूर बॉलीवुड को वो एक्टर हैं, जिन्होंने अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों के दिलों पर राज किया. आज उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है लेकिन साल 2004 में जब शाहिद कपूर बॉलीवुड में यंग और बिलकुल नए एक्टर थे, तब एक्टर उस वक्त जबरदस्त विवादों में घिर गए थे. सालों पहले शाहिद कपूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान का एक किसिंग फोटो लीक हो गया था. शाहिद उस वक्त सिर्फ 24 साल के थे. सालों बाद उन्होंने इस मामले पर बात की और बताया इस घटना के बाद वह कितना प्रभावित हुए थे.

शाहिद कपूर अक्सर अपने पास्ट के बारे में बातें नहीं करते हैं. 18 साल बाद उन्होंने अपने और करीना के उस लीक हुई किसिंग फोटो के बारे में बात की, जिसकी खूब सुर्खियां बनीं. उन्होंने बताया कि  इस एक घटना से वह कितने प्रभावित हुए थे.

‘मैं तब सिर्फ 24 साल का बच्चा था…’
42 साल के चॉकलेटी एक्टर ने हाल ही में मिड-डे को एक इंटरव्यू दिया. उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैं उस वक्त बर्बाद हो गया था. मैं सिर्फ 24 साल का बच्चा था और मुझे लगा कि मेरी निजता पर हमला किया गया है और मैं इसकी रक्षा के लिए कुछ नहीं कर सकता. मैं उलझ गया था… मैं ऐसा था जैसा ये क्या हो गया? और क्या हो रहा है… और निश्चित रूप से, यह आपको बहुत प्रभावित करता है. विशेषकर उस उम्र में, क्योंकि आप ठीक से अपनी भावनाओं को भी नहीं जानते हैं और आप कोशिश में लग जाते हैं कि लड़की के साथ कैसे रहना है. आप डेटिंग कर रहे हैं और बीच में यह होता है.’

‘अब मेरी शादी और बच्चे हो गए तो…’
शाहिद कपूर से जब इंटरव्यू के दौरान पूछा गया आज के इस सोशल मीडिया और पैपराजी कल्चर में चीजें कैसे बदल गईं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘अब मेरी शादी हो गई है, मेरे बच्चे हो गए हैं. कोई भी मेरे बारे में ये सब जानने को लेकर उत्सुक नहीं है. उनके पास बाकी 24 साल के लड़के हैं जिनपर वो फोकस करेंगे’.

साल 2007 में हुआ था करीना और शाहिद का ब्रेकअप
आपको बता दें कि शाहिद एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. दोनों ने कई बार एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात भी है. साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हुआ. करीना ने सैफ अली खान के साथ शादी कर घर बसा लिया तो वहीं, शाहिद ने मीरा राजपूत को अपना हमसफर बनाया. आज दोनों के दो-दो बच्चे हैं और अपनी-अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं.

टैग: करीना कपूर, शाहिद कपूर

(टैग्सटूट्रांसलेट)शाहिद कपूर(टी)शाहिद कपूर समाचार(टी)शाहिद कपूर फिल्म्स(टी)शाहिद कपूर हिट फिल्में(टी)करीना कपूर-शाहिद कपूर(टी)करीना कपूर-शाहिद कपूर रिश्ता(टी)शाहिद कपूर नवीनतम साक्षात्कार(टी) )शाहिद कपूर कहते हैं, जब मैं उस वक्त बर्बाद हो गया था

Source link

Previous articleपाकिस्तान को खुफिया जानकारियां भेज रहा शख्स गिरफ्तार, गुजरात ATS किया भंडाफोड़
Next article‘अनुच्छेद 370 जितना आसान नहीं यूसीसी..’, गुलाम नबी आजाद ने केंद्र को क्या सलाह दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here