Home Cricket बाउ जी… जल्दी ठीक हो जाइए, वर्ल्ड चैंपियन क्रिकेटर के पिता लड़...

बाउ जी… जल्दी ठीक हो जाइए, वर्ल्ड चैंपियन क्रिकेटर के पिता लड़ रहे जिंदगी की जंग, दुआओं का दौर जारी

40
0

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने में इस तेज गेंदबाज का अहम रोल था. चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मुकाबले में जब धोनी ने आखिरी ओवर में इस गेंदबाज को गेंद थमाई तो सभी हैरान थे. लेकिन यह गेंदबाज अपने कप्तान की उम्मीदों पर खरा उतरा और टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाकर ही दम लिया. पूर्व तेज गेंदबाज जोगिंदर शर्मा (Joginder Sharma) आज मुश्किल दौरे से गुजर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

हरियाणा पुलिस में डीएसपी पद पर कार्यरत भारत के इस तेज गेंदबाज के पिता इस समय कैंसर से जूझ रहे हैं. जोंगिंदर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पिता ओमप्रकाश शर्मा के साथ अस्पताल से एक सेल्फी पोस्ट की है. फोटो में जोगिंदर के पिता बेड पर लेटे हुए हैं. जोगिंदर ने कैप्शन लिखा, ‘ मैं जानता हूं मेरे पिता हम सभी से कितने मजबूत हैं. बाउ जी, जल्दी ठीक हो जाइए.’ जोगिंदर ने कैंसर के बारे में भी बताया है.

अंबाती रायुडू ने विदेशी लीग से क्यों लिया नाम वापस, वजह कहीं BCCI के नए नियम तो नहीं? फ्रेंचाइजी ने तोड़ी चुप्पी

रोहित एंड कंपनी ‘जेट ब्लैक’ स्टाइल में डोमिनिका पहुंची, कैरेबियन एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का फोटोशूट तो जरा देखिए

joginder sharma, omprakash sharma, joginder sharma father cancer, former pacer joginder sharma, former fast bowler joginder sharma, joginder sharma connection with ms dhoni, joginder sharma final over agains pakistan, joginder sharma misbah ul haq, जोगिंदर शर्मा, जोगिंदर शर्मा के पिता को कैंसर, तेज गेंदबाज जोगिंदर शर्मा, डीएसपी जोगिंदर शर्मा, पूर्व तेज गेंदबाज जोगिंदर शर्मा

जोगिंदर शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो.

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में 12 डॉट गेंदें डाली थी
2007 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जोगिंदर ने 3.3 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए थे. इस दौरान उन्होंने 12 डॉट गेंदें फेंकी. जोगिंदर ने फाइनल में पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक को श्रीसंत के हाथों कैच कराकर भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी. तब भारत ने 1983 के बाद कोई वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. उन्होंने 2004 में सौरव गांगुली की कप्तानी में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया.

जोगिंदर ने 8 इंटरनेशनल मैच खेले
जोगिंदर के फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर उनके पिता के लिए दुआओं का दौर जारी है. हरियाणा के इस पूर्व पेसर ने भारत की ओर से कुल 8 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिनमें 4 वनडे और 4 टी20 शामिल हैं. उन्होंने 2008 से 2011 तक आईपीएल भी खेला जिसमें 16 मैचों में 16 विकेट चटकाए. जोंगिदर ने इसी साल फरवरी में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था. उन्होंने 39 साल की उम्र में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की थी.

टैग: भारत बनाम पाकिस्तान, म स धोनी, टी20 वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप 2007, टीम इंडिया

Source link

Previous articleबंदूक दिखाई, बैलेट बॉक्स लूटा, बंगाल पंचायत चुनाव में युद्ध जैसे हालात, बीजेपी ने शेयर किया Video
Next articleमनोज मुंतशिर ने मांगी माफी, तो भड़क गए ‘रामायण’ के हनुमान, बोले- ‘पूरे देश में बना दिया मजाक, अब…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here