Home Bollywood मिथुन चक्रवर्ती की मां का हुआ निधन, सदमे में परिवार, पोते नमाशी...

मिथुन चक्रवर्ती की मां का हुआ निधन, सदमे में परिवार, पोते नमाशी ने की पुष्टि

53
0

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की मां शांतिरानी काफी वक्त से उम्र से जुड़ी जटिलताओं की वजह से बीमार थीं. उनका कल 6 जुलाई को निधन हो गया. एक्टर के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने एक बातचीत में दादी के निधन पर दुख जताया.

मिथुन चक्रवर्ती के सिर से मां का साया उठ गया है. पोते नमाशी ने ‘आनंद बाजार’ से बातचीत में दादी के निधन की पुष्ट की और शोक जताते हुए कहा कि अफसोस है कि दादी अब हमारे बीच नहीं रहीं. मिथुन की मां काफी वक्त से उम्र से जुड़ी समस्याओं से जूझ रही थीं. एक्टर के फैंस, दोस्तों और करीबियों ने उनकी मां के निधन पर संवेदनाएं जताईं. मिथुन का बचपन काफी मुश्किलों से भरा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे कोलकाता के जोड़ाबागान में मां-बाप और भाई-बहनों के साथ हंसी-खुशी रहते थे.

फिल्म और राजनीति की हस्तियों ने जताया शोक
मिथुन एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं. एक्टर को मां-बाप से अच्छी परवरिश और संस्कार मिले थे, जिसका नतीजा है कि वे आज भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े फिल्मी सितारों में से एक हैं. एक्टर जब बॉलीवुड में स्थापित हो गए थे, तब वे मां को मुंबई ले आए थे. फिल्म और राजनीति की मशहूर शख्सियतों ने मिथुन चक्रवर्ती की मां के निधन पर शोक जताया है.

‘डांस बांग्ला डांस’ से जुड़े हैं मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन इन दिनों बंगाली डांस रियलिटी शो ‘डांस बांग्ला डांस’ से जुड़े हैं. वे कई डांस रियलिटी शोज का हिस्सा रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती भले बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं, मगर उन्होंने टॉलीवुड से कभी नाता नहीं तोड़ा. वे इसका अभिन्न हिस्सा हैं. वे साल 2022 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म ‘प्रजापति’ का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने पिता का रोल निभाया है.

टैग: Mithun Chakraborty

(टैग्सटूट्रांसलेट)मिथुन चक्रवर्ती की मां(टी)मिथुन चक्रवर्ती की मां की मृत्यु(टी)मिथुन चक्रवर्ती की मां का नाम(टी)मिथुन चक्रवर्ती की मां की मृत्यु का कारण(टी)मिथुन चक्रवर्ती की मां की खबर(टी)मिथुन चक्रवर्ती की फिल्में

Source link

Previous article‘पंकजा ने 2 महीने का ब्रेक लेने की बात कही…’ पार्टी बदलने की अटकलों पर बोले डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस
Next articleHaris Rauf Married: हारिस रऊफ के घर दोबारा बजी शहनाई! टीम ने दी बधाई, देखें क्या है पूरा मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here