Home Entertainment पहली शादी 11, दूसरी 3, अब 10 साल बाद तीसरी शादी में...

पहली शादी 11, दूसरी 3, अब 10 साल बाद तीसरी शादी में भी हुई अनबन! पवन कल्याण ले रहे तलाक?

31
0

नई दिल्ली. साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का प्रोफेशनल ग्राफ भले तेजी से ऊपर जा रहा हो, लेकिन शादीशुदा जिंदगी के मामले में शायद वह कुछ अनलकी हैं. 51 साल के पवन कल्याण एक बार नहीं 3 बार शादी कर चुके हैं. पहली पत्नी के साथ 11 साल साथ बिताने के बाद अलग हुए, फिर दूसरी शादी की जो 3 साल चली. साल 2013 में अन्ना लेझनेवा को हमसफर बनाया लेकिन कहा जा रहा है कि अब ये शादी भी खत्म हो गई है. कथित तौर पर दोनों ने तलाक ले लिया है और अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.

पवन कल्याण साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार में से एक हैं. फिल्मों में अपने दमदार किरदारों से लोगों के दिलों में राज करने वाले पवन के फैंस के लिए उनके तीसरे तलाक की खबर शॉकिंग हैं. हालांकि, अब तक इस मामले पर उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. कौन थी उनकी पहली और दूसरी पत्नी और क्यों तीसरी पत्नी के साथ अनबन की खबरें शुरू हुईं. आपको बताते हैं…

रूसी मॉडल को बनाया था तीसरा हमसफर
राम चरण के चाचा है यानी साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं पवन कल्याण अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उनका असली नाम कोन्निडेला कल्याण बाबू है. हालांकि, सिनेमा की दुनिया में उन्हें दर्शक पवन कल्याण के नाम से जानते हैं. पवन की तीसरी पत्नी की नाम अन्ना लेझनेवा है, जो रूस की मॉडल थी और साल 2013 में उन्होंने दूसरे तलाक के बाद उनसे शादी की थी.

पवन को छोड़ बच्चों के साथ अलग रह रही हैं अन्ना लेझनेवा!
मीडिया रिपोट्स की मानें तो एक्टर की तीसरी शादी में भी दरार आ गई है. कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि पवन कल्याण की तीसरी पत्नी अन्ना इन दिनों बच्चों के साथ एक्टर से अलग सिंगापुर या दुबई में रह रही हैं. हालांकि, अभी इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये कहना मुश्किल है. क्योंकि अपने रिश्ते पर दोनों ने चुप्पी साधी है.

कैसे लगाए जाने लगे कयास
पवन कल्याण और अन्ना लेझनेवा के अलग होने की अफवाहें तब सामने आने लगी जब कई फैमिली फंक्शन्स से एक्टर की तीसरी पत्नी गायब रहीं. अन्ना राम चरण और उपासना की बेटी की पालना सेरेमनी में भी नजर नहीं आई थीं.

कौन थी पहली और दूसरी पत्नी
आपको बता दें कि पवन की पहली शादी साल 1997 में नंदिनी से हुई थी. ये शागी 11 साल चली और साल 2008 में ये कपल अलग हो गया. तलाक के 1 साल के बाद एक्टर ने साल 2009 में रेनू देसाई से शादी रचाई और उन्हें अपनी दूसरी हमसफर बनाया, लेकिन एक्टर की ये शादी भी ज्यादा टिक नहीं पाई और महज तीन साल बाद यानी साल 2012 में कपल ने तलाक ले लिया और अलग हो गए. तलाक के बाद ही एक्टर ने अन्ना लेझनेवा से तीसरी शादी की थी.

टैग: पवन कल्याण

(टैग्सटूट्रांसलेट)पवन कल्याण(टी)पवन कल्याण न्यूज(टी)पवन कल्याण फिल्म्स(टी)पवन कल्याण सुपरहिट फिल्म्स(टी)पवन कल्याण के तीसरी बार तलाक की अफवाह(टी)पवन कल्याण पहली पत्नी(टी)पवन कल्याण दूसरी पत्नी(टी) )पवन कल्याण की तीसरी पत्नी(टी)अन्ना लेझनोवा(टी)पवन कल्याण और अन्ना लेझनोवा तलाक(टी)पवन कल्याण-अन्ना लेझनोवा तलाक की अफवाहें(टी)पवन कल्याण और अन्ना लेझनोवा की शादी कैसे हुई(टी)पवन कल्याण और अन्ना लेझनोवा की शादी को 10 साल हो गए पहले(टी)पवन कल्याण परिवार(टी)पवन कल्याण उम्र

Source link

Previous articleMorning Walk Benefits: रोज करें सुबह की सैर, 5 परेशानियां होंगी छूमंतर, मेंटल हेल्‍थ भी होगी बूस्ट
Next articleबच्चों के भविष्य से जुड़ा बड़ा फैसला, इस देश में स्कूलों में बैन होगा मोबाइल फोन, जानें मकसद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here