Home Bollywood स्टार किड्स का बचपन था खास, कुछ यूं दिखते थे फिल्मी सितारों...

स्टार किड्स का बचपन था खास, कुछ यूं दिखते थे फिल्मी सितारों के लाडले, देखें क्यूट PHOTOS

45
0

Bollywood Starkids Childhood Photos : बचपन सभी का खास होता है, फिर वह आम इंसान हो या कोई सेलेब या फिर उनके बच्चे. लोग हमेशा से जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट स्टार बचपन में कैसे दिखते थे. अनन्या पांडे और शनाया कपूर जैसे स्टार किड्स अपने बचपन के यादगार लम्हों की तस्वीरें शेयर करके फैंस को रोमांचित करते रहे हैं. सुहाना खान, करिश्मा कपूर, सारा अली खान जैसे स्टार किड्स बचपन में कैसे दिखते थे? आइए, उनकी पुरानी तस्वीरों से जानें-

01

नई दिल्ली: बचपन की यादें हर किसी को जिंदगीभर गुदगुदाती हैं. बेफिक्री के वे दिन भुलाए नहीं भूलते. बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स भी अपने बचपन को मिस करते हैं, इसलिए वे गाहे-बगाहे बचपन के दिनों की तस्वीरें शेयर करके फैंस को अपनी जिदंगी करीब से जानने का मौका देते हैं. आइए, बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर स्टार किड्स के बचपन की क्यूट तस्वीरें देखें. (फोटो साभार: Instagram@saraalikhan95@punitbalanaofficial@ananyapanday@suhanakhan2)

02

सैफ अली खान के साथ सारा अली खान काफी प्यारी लग रही हैं. उन्होंने कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. 27 साल की सारा पिछली बार फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था. (फोटो साभार: Instagram@saraalikhan95)

03

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं. वे इंस्टा पर अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती हैं. वे फोटो में काफी शरारती नजर आ रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@ananyapanday)

04

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने से पहले ही काफी मशहूर हो चुकी हैं. वे हमेशा से बहुत प्यारी हैं. (फोटो साभार: Instagram@ananyapanday)

05

आलिया भट्ट ने बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. वे चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म ‘संघर्ष’ (Sangharsh) में नजर आ चुकी हैं. वे बचपन से क्यूट हैं. (फोटो साभार: Instagram@aliaabhatt)

06

करिश्मा कपूर 90 के दौर की टॉप हीरोइन हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बचपन के दिनों की तस्वीरें शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने लंबे अंतराल के बाद ‘ब्राउन’ और ‘मैंटलहुड’ जैसे प्रोजेक्ट से अपनी धमक दिखाई है. (फोटो साभार: Instagram@therealkarismakapoor)

07

रणबीर कपूर बचपन से सबके चहेते थे. वे तस्वीर में अपनी कजिन करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. क्या आप उन्हें पहचान पाए. वे अगली बार फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे, जिसे अब इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की योजना है. (फोटो साभार: Instagram@therealkarismakapoor)

08

एक्टर संजय कपूर की लाडली शनाया कपूर की सुहाना खान और अनन्या पांडे से पुरानी यारी है. वे बचपन में भी काफी क्यूट और खूबसूरत थीं. (फोटो साभार: Instagram@shanayakapoor02)

09

सोनम कपूर पापा अनिल के साथ अपने बचपन की मनमोहक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@sonamkapoor)

(टैग्सटूट्रांसलेट)बॉलीवुड स्टारकिड्स के बचपन की तस्वीरें(टी)स्टारकिड्स के बचपन की तस्वीरें(टी)प्रसिद्ध स्टारकिड्स के बचपन की तस्वीरें(टी)स्टारकिड्स का बचपन(टी)सुहाना खान के बचपन की तस्वीरें(टी)सुहाना खान की फिल्म(टी)द आर्चीज़ रिलीज़(टी)द आर्चीज़ कलाकार(टी)सुहाना खान उम्र(टी)सारा अली खान के बचपन की तस्वीरें(टी)सारा अली खान की फिल्में(टी)सारा अली खान की उम्र(टी)सारा अली खान के पिता(टी)सारा अली खान की मां(टी)करिश्मा कपूर के बचपन की तस्वीरें (टी)करिश्मा कपूर की फिल्में(टी)करिश्मा कपूर की उम्र(टी)करिश्मा कपूर के पति(टी)रणबीर कपूर की बचपन की तस्वीरें(टी)रणबीर कपूर की फिल्में(टी)रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म(टी)रणबीर कपूर की उम्र(टी)रणबीर कपूर की बेटी (टी)शनाया कपूर की बचपन की तस्वीरें(टी)शनाया कपूर के पिता(टी)शनाया कपूर की फिल्में(टी)अनन्या पांडे की बचपन की तस्वीरें(टी)अनन्या पांडे की मां(टी)अनन्या पांडे के पिता(टी)अनन्या पांडे की उम्र(टी)सोनम कपूर का बचपन तस्वीरें(टी)सोनम कपूर के पिता(टी)सोनम कपूर की फिल्में(टी)नव्या नवेली नंदा के बचपन की तस्वीरें(टी)नव्या नवेली नंदा के पिता(टी)नव्या नवेली नंदा मां(टी)नव्या नवेली नंदा भाई(टी)नव्या नवेली नंदा उम्र( टी)बचपन की यादें(टी)स्टारकिड्स का बचपन

Source link

Previous article100 रुपये Tomato का झंझट छोड़िए, टमाटर की जगह इन 5 चीजों से ज्यादा हेल्थ फायदे, डॉक्टर ने भी लगाई मुहर
Next articleसभी हीरोइन्स ने ठुकराई थी फिल्म, फिर नरगिस ने लगाया दिमाग, और झटके में स्टार बन गईं थीं रीना रॉय, खुद बताई कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here