Home World किराए को लेकर हुई बकझक! मकान मालिक ने दंपती को मारी गोली,...

किराए को लेकर हुई बकझक! मकान मालिक ने दंपती को मारी गोली, पुलिस पर भी की फायरिंग

40
0

हाइलाइट्स

दंपती ने हाल ही में 57 वर्षीय व्यक्ति के घर का बेसमेंट किराए पर लिया था.
मकान माल‍िक ऊपर के फ्लोर में रहता था, युवा जोड़े ने हाल ही में की थी सगाई.

टोरेंटो. कनाडा (Canada) के आंटोर‍ियो के स्‍टोनी क्रीक से एक बहुत ही दु:खद और परेशान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक मकान माल‍िक (Landlord) ने अपने क‍िराएदार दंपती की गोली मारकर हत्‍या (Fatally Shot Tenants) कर दी. एबीसी न्यूज के अनुसार क‍िराएदार से व‍िवाद के चलते शख्स ने युवा जोड़े को गोली मार दी. दोनों मृतकों की पहचान कैरिसा मैकडोनाल्ड (27) और आरोन स्‍टोन (28) के रूप में की गई है. आरोपी मकान माल‍िक कैरिसा मैकडोनाल्ड (57) ने हैम‍िल्‍टन पुल‍िस पर भी हमला क‍िया था जो क‍ि जवाबी कार्रवाई में ढेर हो गया है. घटना बीते शन‍िवार शाम की बताई जाती है. पुल‍िस ने मृतक दंपती को वास्‍तव में न‍िर्दोष पीड़‍ित बताया है.

आउटलेट के अनुसार, हैमिल्टन डिटेक्टिव सार्जेंट स्टीव बेरेज़ुइक का कहना है क‍ि उन दोनों को ज‍िस वक्‍त गोली मारी गई वो निवास से भाग रहे थे. उन्होंने कहा क‍ि यह बेहद ही दु:खद और परेशान करने वाली घटना है.

ये भी पढ़ें- पंजाब मूल के गैंगस्‍टर का कनाडा में मर्डर, टॉप मोस्‍ट की ल‍िस्‍ट में था शाम‍िल, अज्ञात हमलावरों ने मैरिज र‍िसेप्‍शन में मारी गोली

आउटलेट में प्रकाश‍ित खबर के अनुसार पुलिस ने बताया क‍ि दंंपती ने हाल ही में 57 वर्षीय व्यक्ति के घर का बेसमेंट किराए पर लिया था. मकान माल‍िक बेसमेंट के ऊपर के फ्लोर में रहता था. युवा जोड़े ने हाल ही में सगाई की थी. मैकडोनाल्ड एक शैक्षिक सहायक थीं तो स्टोन एक इलेक्ट्रीशियन थे.

पुल‍िस ने इस घटना के बारे में सटीक और पूरी जानकारी नहीं दी है. गोलीबारी के कारणों को लेकर जांच की जा रही है. हालांक‍ि पुल‍िस ने क‍िराया को लेकर किसी व‍िवाद की बात नहीं की है. पुल‍िस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस ने शुरुआती जांच के दौरान संकेत द‍िए हैं क‍ि ऐसा प्रत‍ीत होता है घर की स्‍थ‍ित‍ि को लेकर किसी प्रकार का विवाद था.

न्‍यू यॉर्क पोस्‍ट के मुताब‍िक मकान माल‍िक के नाम कई हथ‍ियार रज‍िस्‍टर्ड हैं. हालांक‍ि घटना के बाद से मकान माल‍िक का नाम जारी नहीं क‍िया गया था. जब पुल‍िस पहुंची तो उसने अपने को बैर‍िकेड कर ल‍िया था. वह हथियारों से लैस था. पुल‍िस ने उससे वार्ता की और शां‍त‍िपूर्ण तरीके से सरेंडर करने को कहा. कई घंटे तक उसको मनाने की कोश‍िश की गई.

बावजूद इसके उसने सरेंडर नहीं कि‍या और पुल‍िस के बख्तरबंद वाहन पर गोलीबारी की और फिर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर भी कई राउंड फायर‍िंग की. इसके बाद अधिकारियों ने उस पर जवाबी फायर‍िंग की और उसको मौके पर ही ढेर कर द‍िया. इस मामले में 6 जांचकर्ताओं और 4 फॉरेंसिक जांचकर्ताओं को नियुक्त किया गया है जोक‍ि गंभीरता से इस मामले की जांच कर रहे हैं.

टैग: कनाडा, फायरिंग, हत्या, विश्व समाचार हिंदी में

Source link

Previous articleZara Hatke Zara Bachke Review: न हटके, न बचके, सीधे म‍िड‍िल क्‍लास के सपनों को छूती है व‍िक्‍की कौशल की ये फिल्‍म
Next articleMexico Crime: लापता युवकों की तलाशी के दौरान हैरान रह गई पुलिस, बरामद हुए इंसानी अंगों से भरे 45 बैग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here